डॉन सिनेमा का परिचय: मोहम्मद फसीह और महमूद अली द्वारा एक अग्रणी ओटीटी प्लेटफॉर्म

डॉन सिनेमा का परिचय: मोहम्मद फसीह और महमूद अली द्वारा एक अग्रणी ओटीटी प्लेटफॉर्म
लॉन्च में करणवीर भोरा, नायरा बनर्जी, अजीज ज़ी, भूमिका कलिता, शाकिर शेख, रूही चतुर्वेदी, सुनील पाल, हृषिकेश पांडे, अली कुली मिर्जा, शिवेंद्र ओम सैनीयोल, वर्षा चौधरी, अंकिता मैथी, रेहान शाह, हंसा सिंह, श्वेता की उपस्थिति देखी गई। खंडूरी, भुमन्यु सिंह, अरमान ताहिल, प्रशांत वीरेंद्र शर्मा, निशांत मलखानी, विकास वर्मा, राकेश पॉल, शारिब साबरी, रीवा अरोरा, इजाज खान, श्रेया शर्मा, सूरज सिंह, ईशान वर्मा और कई अन्य।
शोमैन ग्रुप के इनोवेटिव संस्थापक, जिला गाजियाबाद, रश, इंसाफ द जस्टिस के वितरक और प्रस्तुतकर्ता और सनबर्न में पार्टनर मोहम्मद फसीह ने पेन एन कैमरा इंटरनेशनल के संस्थापक महमूद अली के साथ हाथ मिलाया है, ई सिनेमा और डॉन सिनेमा इसके लिए तैयार हैं। जून के मध्य में डॉन सिनेमा की शुरुआत के साथ स्ट्रीमिंग उद्योग में क्रांति ला दी। यह अवांट-गार्डे प्लेटफॉर्म दुनिया भर के मनोरंजन प्रेमियों के लिए गेम-चेंजर बनने के लिए तैयार है।
डॉन सिनेमा छह भाषाओं: अंग्रेजी, ईरानी, तुर्की, कोरियाई, स्पेनिश और फ्रेंच में 800 से अधिक अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्मों का विशाल संग्रह पेश करेगा। यह पंजाबी, असमिया, भोजपुरी और बंगाली में सामग्री के साथ-साथ 300 दक्षिण भारतीय फिल्मों का एक समृद्ध चयन भी प्रदान करेगा, जो वैश्विक सिनेमा प्रेमियों और क्षेत्रीय दर्शकों दोनों को पसंद आएगा। इस व्यापक फिल्म लाइब्रेरी के अलावा, मंच पर दुनिया भर से 70 वेब श्रृंखला और 5,000 घंटे की विविध सामग्री होगी, जो एक व्यापक और विविध देखने का अनुभव सुनिश्चित करेगी।
मोहम्मद फसीह और महमूद अली की डॉन सिनेमा की अभूतपूर्व पहल प्रतिस्पर्धी ओटीटी बाजार में डॉन सिनेमा की स्थिति को ऊपर उठाने के लिए तैयार है।
डॉन सिनेमा की सबसे नवीन विशेषताओं में से एक 500 टीवी चैनलों के लिए लाइव स्ट्रीमिंग का प्रावधान है, जो किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए एक अग्रणी कदम है। इस सुविधा से व्यापक दर्शकों को आकर्षित करने की उम्मीद है, जो पारंपरिक टीवी देखने को ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग की सुविधा के साथ सहजता से एकीकृत करेगा।
व्यापक पहुंच सुनिश्चित करते हुए, डॉन सिनेमा ऐप स्टोर और प्ले स्टोर के माध्यम से आईओएस और एंड्रॉइड दोनों उपकरणों पर उपलब्ध होगा। यह उपयोगकर्ताओं को अपने चुने हुए डिवाइस पर कभी भी, कहीं भी अपनी पसंदीदा सामग्री का आनंद लेने में सक्षम बनाता है।
मनोरंजन पारिस्थितिकी तंत्र को और बढ़ाते हुए, डॉन सिनेमा एक नया म्यूजिकल ऐप-डॉन म्यूजिक कैफे- भी लॉन्च करने के लिए तैयार है, जो जुलाई-अगस्त में रिलीज होने वाला है। इस ऐप का उद्देश्य संगीत प्रेमियों की सेवा करना, मनोरंजन की एक और परत जोड़ना और एक व्यापक मनोरंजन अनुभव प्रदान करने के लिए डॉन सिनेमा के समर्पण को रेखांकित करना है।
मोहम्मद फसीह और महमूद अली अंतरराष्ट्रीय फिल्मों, वेब श्रृंखला, एनीमेशन और लाइव टीवी का एक अनूठा संयोजन पेश करते हुए ओटीटी बाजार पर पर्याप्त प्रभाव डालने के लिए तैयार हैं। जैसे ही यह अपने भव्य लॉन्च के लिए तैयार हो रहा है, डॉन सिनेमा स्ट्रीमिंग सेवाओं के एक नए युग की शुरुआत करते हुए मनोरंजन उपभोग परिदृश्य को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।
डॉन सिनेमा के लॉन्च पर विचार करते हुए, श्री मोहम्मद फसीह कहते हैं, ”डॉन सिनेमा के साथ, हमारा मिशन वैश्विक और क्षेत्रीय मनोरंजन के बीच की खाई को पाटना है, एक ऐसा मंच प्रदान करना है जहां विविध आवाजें और कहानियां एक साथ आती हैं। हमारा दृष्टिकोण एक सहज और गहन देखने का अनुभव बनाना है जो न केवल मनोरंजन करता है बल्कि दुनिया भर के दर्शकों को जोड़ता भी है। हमारा मानना है कि मनोरंजन का भविष्य सीमाओं को पार करने की क्षमता में निहित है, और डॉन सिनेमा उस क्रांति का नेतृत्व करने के लिए यहां है। 
  1. “डॉन सिनेमा हमारे मनोरंजन के अनुभव के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए तैयार है। यह एक ऐसा मंच है जहां सिनेमा का जादू प्रौद्योगिकी के नवाचार से मिलता है, जो आपकी उंगलियों पर विश्व स्तरीय सामग्री लाता है” महमूद अली

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *