रंधावा मोटर्स ने बहुप्रतीक्षित “थार रॉक्स “द” एसयूवी का भव्य अनावरण किया

रंधावा मोटर्स ने बहुप्रतीक्षित “थार रॉक्स “द” एसयूवी का भव्य अनावरण किया

इस भव्य लॉन्च में अनु मलिक, राजपाल यादव, चरण सिंह सपरा, लव सिन्हा, शेरा, गेवी चहल, प्रशांत वीरेंद्र शर्मा, अर्पित रांका, निकिता रावल, आस्था रावल मौजूद रहे।

थार रॉक्स का परिचय
2010 में, महिंद्रा ने MM540 की शैली में एक वाहन लॉन्च किया। यह एक लाइफस्टाइल वाहन था जो जल्द ही ऑफ-रोड सर्किल में प्रशंसकों की पसंदीदा बन गया। यह महिंद्रा पोर्टफोलियो में सबसे अधिक गूगल किया जाने वाला वाहन था। इस वाहन को थार कहा जाता था।

2020 में, महामारी के बीच में ऑल-न्यू थार लॉन्च किया गया। यह रातोंरात सनसनी बन गई। एक ऑफ-रोडर ड्रीम वाहन, एक सोशल मीडिया डार्लिंग और एक ऐसा वाहन जिसने सड़क पर हर किसी का ध्यान आकर्षित किया। तब से, प्रशंसक 5 डोर वर्जन के लिए जोर दे रहे हैं। लॉन्च से पहले के वीडियो और सोशल मीडिया पोस्ट, किसी भी आधिकारिक पोस्ट के आने से पहले ही बाजार में पहले से मौजूद वाहनों को टक्कर देने के लिए पर्याप्त थे। यह वाहन ध्यान का केंद्र था। इसने लोगों का प्यार और कल्पना को आकर्षित किया था। यह एक रॉकस्टार था।

लेकिन थार रॉक्स केवल 2020 थार का विस्तार नहीं है। बिल्कुल नए एम-ग्लाइड आर्किटेक्चर पर निर्मित, थार रॉक्स लैडर-फ्रेम एसयूवी में सवारी, हैंडलिंग और आराम में एक नया बेंचमार्क स्थापित करता है। इसकी अनूठी उपस्थिति और सी आकार के डीआरएल आपको आँख मिलाने से रोकने की हिम्मत देते हैं। यह 4.5 मीटर से कम के किसी भी वाहन में दुनिया का सबसे बड़ा पैनोरमिक सनरूफ, जिसे हम स्काईरूफ कहते हैं, समेटे हुए है। R-19 टायरों के साथ इसमें इस सेगमेंट के सबसे बड़े टायर हैं 6 एयरबैग, ESP 9.3 और 35 अन्य सुरक्षा सुविधाओं के साथ Thar Roxx को उच्चतम सुरक्षा रेटिंग को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। और IntelliTurn, CrawlSmart और ELD के साथ Thar Roxx क्षमता में किसी से पीछे नहीं है। यही कारण है कि हम Thar Roxx को ‘द’ SUV कहते हैं। यह एक ऐसी गाड़ी है जिसका कोई मुकाबला नहीं कर सकता। बिना किसी देरी के, मैं आपके सामने Thar Roxx पेश करता हूँ!

जीएस रंधावा कहते हैं, “हम SUV की दुनिया में गेम-चेंजर Thar Roxx को पेश करते हुए बेहद उत्साहित हैं। यह सिर्फ़ एक गाड़ी नहीं है; यह रोमांच, शक्ति और बेजोड़ प्रदर्शन का एक बयान है। हमारे बिल्कुल नए M-Glyde आर्किटेक्चर पर निर्मित, Thar Roxx अत्याधुनिक तकनीक, सुरक्षा और क्षमता का मिश्रण प्रदान करता है, जो एक SUV की परिभाषा को फिर से परिभाषित करता है। यह सिर्फ़ एक कार नहीं है, यह ‘द’ SUV है, जिसे नए मानक स्थापित करने और दुनिया भर के उत्साही लोगों की अपेक्षाओं को पार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हमें पूरा भरोसा है कि थार रॉक्स एक बार फिर हर जगह प्रशंसकों के दिलों और कल्पनाओं पर छा जाएगी”

3 अक्टूबर को सुबह 11 बजे से रंधावा मोटर्स पर अपनी कार बुक करें

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *