घूसपैठिया ट्रेलर: उर्वशी रौतेला के बाथरूम वीडियो लीक के पीछे के अपराधी का खुलासा*

*घूसपैठिया ट्रेलर: उर्वशी रौतेला के बाथरूम वीडियो लीक के पीछे के अपराधी का खुलासा*

उर्वशी रौतेला, अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार सिंह अभिनीत फिल्म ‘घुसपैठिया’ के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। यह कहानी डिजिटल दुनिया के खतरों पर प्रकाश डालती है, तथा इसमें स्टॉकिंग और ऑब्सेशन जैसे खतरों पर प्रकाश डाला गया है।

उर्वशी रौतेला एक उत्साही गृहिणी की भूमिका निभाती हैं जो सोशल मीडिया के प्रति दीवानी है, कहानी उसके आकर्षण और उसके प्रभावों पर केंद्रित है, जो अप्रत्याशित मोड़ के साथ एक गहरी कहानी का खुलासा करती है। विनीत कुमार सिंह एक दृढ़ पुलिसवाले की भूमिका निभाते हैं, जबकि अक्षय ओबेरॉय एक दिलचस्प स्टॉकर की भूमिका निभाते हैं, और फिर कहानी जो एक मनोरंजक और रहस्यमय मुठभेड़ों का निर्माण करती है।ट्रेलर इन किरदारों के बीच पेचीदा पलों  का संकेत देती है, जो एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।

उर्वशी रौतेला ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा, “यह किरदार चुनौतीपूर्ण और दिलचस्प दोनों है। फिल्म का हर पल मनोरंजक है। फिल्म देखने आने वाले सभी दर्शकों के लिए हर पल काफी मनोरंजक होगा। यह हमारी निर्देशक सुसी गणेशन की ताकत है।”

उन्होंने निर्देशक की प्रशंसा करते हुए कहा, “वह इस फिल्म पर दिन-रात अथक परिश्रम कर रहे हैं। हमें आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है।”

यह फिल्म आधुनिक डिजिटल खतरों की पेचीदा और हमारे व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन पर उनके प्रभाव पर गहराई से प्रकाश डालती है। यह सोशल मीडिया के दुष्प्रभावों और विश्वास और गोपनीयता के लिए जोखिमों पर भी प्रकाश डालती है। ‘घुसपैठिया’ का निर्देशन सुसी गणेशन ने किया है और एम रमेश रेड्डी, ज्योतिका शेनॉय और मंजरी सुसी गणेशन ने इसका निर्माण किया है। यह फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होगी।

Link: https://www.youtube.com/watch?v=55UHFqxxtIc

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *