किंग ने सीधे मौत के साथ मिलकर आगामी एल्बम ‘एमएम’ के नए ट्रैक ‘कोडक’ के लिए टीम बनाई

किंग ने सीधे मौत के साथ मिलकर आगामी एल्बम ‘एमएम’ के नए ट्रैक ‘कोडक’ के लिए टीम बनाई

किंग और सीधे मौत को एक ही गाने में देखना किसी भारतीय हिप-हॉप उत्साही के लिए सपने के सच होने जैसा है। यह ट्रैक म्यूजिक प्रोड्यूसर उत्कर्ष सिंह के अभिनव दिमाग को दर्शाता है, जिन्हें यूकाटो के नाम से भी जाना जाता है, जिनकी खास साउंड डिजाइन किंग और सीधे मौत दोनों की शैलियों के साथ पूरी तरह मेल खाती है। सीधे मौत ने किंग के आगामी एल्बम मोनोपोली मूव्स (एमएम) के छठे सिंगल ‘कोडक’ नामक एक दमदार नए ट्रैक के लिए टीम बनाई है।

‘मोनोपोली मूव्स’ का हर गाना अपनी अनूठी कहानी और साउंड के साथ अलग है, और ‘कोडक’ भी इसका अपवाद नहीं है। यह ट्रैक म्यूजिक प्रोड्यूसर उत्कर्ष सिंह के अभिनव दिमाग को दर्शाता है, जिन्हें यूकाटो के नाम से भी जाना जाता है, जिनकी खास साउंड डिजाइन किंग और सीधे मौत दोनों की शैलियों के साथ पूरी तरह मेल खाती है। प्रोडक्शन में सॉफ्ट जैज़ पियानो को शार्प, सिनेमैटिक लिरिक्स के साथ मिलाया गया है, जो सुनने के लिए एक अनूठा अनुभव देता है।

अपनी नई रिलीज़ के बारे में बात करते हुए किंग ने कहा, “कोडक खास है क्योंकि यह अलग-अलग शैलियों और कहानियों को एक साथ लाता है। सीधे मौत के साथ सहयोग करने से हमें कुछ ऐसा बनाने का मौका मिला जो वाकई अनोखा हो।”

गीतात्मक रूप से, ‘कोडक’ किंग और सीधे मौत की कहानी कहने की प्रतिभा को उजागर करता है। उनके छंद शब्दों के साथ चित्र बनाते हुए एक ज्वलंत कथा बुनते हैं। गीत का गंभीर सौंदर्य और कच्चा, प्रामाणिक अनुभव कलाकारों के बीच तालमेल को रेखांकित करता है, जो ‘कोडक’ को एक बेहतरीन ट्रैक बनाता है।

दोनों कलाकारों के प्रशंसक इस सहयोग का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और ‘कोडक’ निराश नहीं करता। यह गीत एक ताज़ा और रोमांचक ध्वनि प्रदान करता है, जो एल्बम के बाकी हिस्सों के लिए टोन सेट करता है और दर्शकों को उत्सुक और उत्साहित करता है। ‘कोडक’ के साथ, किंग और सीधे मौत ने भारत में हिप-हॉप सहयोग के लिए एक नया मानक स्थापित किया है। यह ट्रैक सिर्फ़ शुरुआत है, जो भविष्य में और भी बेहतरीन संगीत का वादा करता है।

गाना यहाँ देखें:

KING और सीधे मौत द्वारा गाया, लिखा और संगीतबद्ध किया गया ‘कोडक’ अब सभी संगीत प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम हो रहा है और किंग के YouTube पेज पर देखने के लिए उपलब्ध है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *