Sakshatkar.com

उषा काकड़े ने तनीषा मुखर्जी, जीनत अमान, उर्मिला मातोंडकर, नीलम कोठारी, महीप कपूर, भावना पांडे के साथ सितारों से सजे गणेश चतुर्थी समारोह की मेजबानी की।*

*उषा काकड़े ने तनीषा मुखर्जी, जीनत अमान, उर्मिला मातोंडकर, नीलम कोठारी, महीप कपूर, भावना पांडे के साथ सितारों से सजे गणेश चतुर्थी समारोह की मेजबानी की।*

गणेश चतुर्थी के अवसर पर आयोजित भव्य और भावपूर्ण समारोह में उषा काकड़े ने अपने निवास पर बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों और गणमान्य व्यक्तियों की मेज़बानी की। सितारों से सजी इस सूची में जीनत अमान, तनिषा मुखर्जी, उर्मिला मातोंडकर जैसी मशहूर अभिनेत्रियाँ और बॉलीवुड वाइव्स फेम की मशहूर हस्तियाँ नीलम कोठारी, महीप कपूर, भावना पांडे और अभिनेता समीर सोनी शामिल थे। सैराट के सितारे रिंकू राजगुरु और आकाश ठोसर के साथ-साथ अभिनेता गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा भी इस समारोह में शामिल हुईं।

यह कार्यक्रम भक्ति, परंपरा और उत्सव का एक शानदार मिश्रण था। इस कार्यक्रम का सबसे मार्मिक आकर्षण 25 नेत्रहीन लड़कियों द्वारा ढोल-ताशा का शानदार प्रदर्शन था, जिसमें न केवल उनकी संगीत प्रतिभा बल्कि समावेश और सशक्तिकरण की भावना भी प्रदर्शित हुई, जिसे काकड़े परिवार बहुत महत्व देता है। उनके उत्साहपूर्ण प्रदर्शन ने कार्यक्रम के लिए एक शक्तिशाली स्वर स्थापित किया, जो उत्सव के आध्यात्मिक और सामुदायिक दोनों पहलुओं का सम्मान करने के लिए मेजबानों की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

अपनी गहरी भक्ति और धर्मार्थ प्रयासों के लिए जानी जाने वाली उषा काकड़े ने सुनिश्चित किया कि यह गणेश चतुर्थी महज एक भव्य आयोजन से कहीं बढ़कर हो। वंचित समुदायों की सहायता के लिए उनका समर्पण इस यादगार कार्यक्रम के माध्यम से चमक उठा, जिसमें सार्थक परोपकार के साथ बॉलीवुड ग्लैमर का मिश्रण था।

जैसे ही ढोल और ताशा की थाप से वातावरण गूंज उठा, मेहमानों ने पारंपरिक आरती समारोहों में भाग लिया और काकड़े के आतिथ्य का आनंद लेते हुए भगवान गणेश की पूजा की।

इस अवसर पर बोलते हुए, उषा काकड़े ने कहा, “गणेश चतुर्थी भक्ति, चिंतन और समाज को कुछ देने का समय है। मैं इस विशेष उत्सव को ऐसे प्रतिभाशाली व्यक्तियों के साथ साझा करने और युवा लड़कियों द्वारा सुंदर प्रदर्शन देखने के लिए धन्य महसूस करती हूं, जिसने वास्तव में हमारे दिलों को छू लिया।”

इस समारोह में न केवल गणेश चतुर्थी की उत्सवी भावना प्रदर्शित हुई, बल्कि सामाजिक कार्यों के प्रति उषा काकड़े की अटूट प्रतिबद्धता भी देखने को मिली, जिससे यह अवसर वहां उपस्थित सभी लोगों के लिए यादगार बन गया।

Exit mobile version