Sakshatkar.com

अभिनेता और निर्माता आरुषि निशंक के प्रोडक्शन ने दिव्येंदु शर्मा, कुशा कपिला अभिनीत नई श्रृंखला “लाइफ हिल गई” में उत्तराखंड की सुंदरता को जीवंत किया है।

अभिनेता और निर्माता आरुषि निशंक के प्रोडक्शन ने दिव्येंदु शर्मा, कुशा कपिला अभिनीत नई श्रृंखला “लाइफ हिल गई” में उत्तराखंड की सुंदरता को जीवंत किया है।

ट्रेलर यहां देखें- https://youtu.be/7V77GFLdKpE?si=j2AE797CrxRkL97s

वे कहते हैं, आप एक शॉट नहीं लेते…आप एक शॉट बनाते हैं”- अभिनेता और निर्माता- आरुषि निशंक अपने प्रोजेक्ट “लाइफ हिल गई” के लिए तैयार हैं, जिसमें मुक्ति मोहन, विनय पाठक और भाग्यश्री अभिनीत हैं, जो अगस्त से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। 9

“लाइफ हिल गई” आरुषि निशंक की कैमरे के सामने रहने की लंबी और दिलचस्प यात्रा और कहानी कहने के प्रति उनके प्यार का परिणाम है। उन्होंने न केवल इस मनमोहक श्रृंखला का निर्माण किया है, बल्कि अपने प्रिय उत्तराखंड की समृद्ध संस्कृति का जश्न मनाने और उसे बढ़ावा देने की गहरी इच्छा से प्रेरित होकर इसकी संकल्पना भी की है। आरुषि की अनूठी दृष्टि चमकती है क्योंकि वह उत्तराखंड की शांत और विस्मयकारी सुंदरता को प्रदर्शित करने का प्रयास करती है, इस शानदार क्षेत्र के आकर्षक लेंस के माध्यम से भारत को चित्रित करती है। अपनी मातृभूमि के प्रति उनका जुनून स्पष्ट है, जो “लाइफ हिल गई” को उत्तराखंड के सांस्कृतिक और प्राकृतिक वैभव के केंद्र में एक वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाली यात्रा बनाता है।

विचारों से भरपूर एक युवा निर्माता के रूप में, आरुषि का लक्ष्य नए विषयों और विषयों के साथ प्रयोग करके उत्पादन के अज्ञात क्षेत्रों में उद्यम करना है। वह क्रांतिकारी और अछूते क्षेत्रों में जाने और इस तरह सिनेमा की असीमित संभावनाओं और दायरे का उपयोग करके अपने भीतर की खोज करने में सक्षम होने की कल्पना करती है।

“मैं ‘लाइफ हिल गई’ के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हूं।” यह श्रृंखला मनोरंजन के प्रति मेरे गहरे प्रेम और उत्तराखंड की समृद्ध संस्कृति और मनमोहक सुंदरता को प्रदर्शित करने के मेरे जुनून का प्रतिबिंब है। इस परियोजना के माध्यम से, मेरा लक्ष्य अपनी मातृभूमि के शांत और विस्मयकारी परिदृश्यों को वैश्विक दर्शकों के सामने लाना है। ‘लाइफ हिल गई’ उत्तराखंड के दिल की यात्रा है, और मैं दर्शकों को इस उल्लेखनीय क्षेत्र के जादू और आकर्षण का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती” आरुषि निशंक कहती हैं

Exit mobile version